Connect with us

अन्य

फिल्मों में बुजुर्ग महिलाओं का किरदार निभाने वाली ये 5 अभिनेत्रियाँ असल जिंदगी में दिखती है बेहद ही सुन्दर और ग्लैमरस

इस पोस्ट के माध्यम से हम आपको कुछ ऐसी फिल्म एक्ट्रेस से मिलाने जा रहे है, जो के फिल्मों में माँ बनकर भी किरदार अदा कर चुकी है। लेकिन अपनी असल जिंदगी में ये आज भी काफी सुन्दर जवान और स्टाइलिश दिखती हैं। इन्होने फिल्मों में अपने किरदार को काफी ख़ूबसूरती से अदा किया था और दर्शकों का एक बार यह अंदाज़ा लगाना भी मुश्किल हो गया था के इनकी उम्र इतनी कम भी हो सकती है…

राम्या कृष्णन

भारत देश की सबसे पॉपुलर और ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली में लीड एक्टर प्रभास की माँ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का नाम राम्या कृष्णन है, जिन्होंने फिल्म में शिवगामी देवी के किरदार प्ले किया था। एक्ट्रेस की बात करें तो फिल्म में जहाँ इन्हें माँ के किरदार में देखा गया था वहीँ असल जिंदगी में ये बेहद ग्लैमरस और सुन्दर दिखती हैं।

नादिया

इन्होने अपने फ़िल्मी करियर के दौरान बहुत सी फिल्मों में माँ का रोले निभाया है। नादिया भी असल जिंदगी में काफी खूबसूरत दिखती हैं। नादिया की बात करें तो सबसे अधिक लोकप्रियता इन्हें फिल्म मिर्ची बाज़ार से मिली थी जिसमे साउथ के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म में इन्होने उनकी माँ का किरदार अदा किया था।

अमृता सुभाष

अभिनेत्री अमृता सुभाष की बात करें तो आपने इन्हें बॉलीवुड की सफल फिल्म गली बॉय में देखा होगा । इस फिल्म में इनके साथ लीड रोल्स में अभिनेता रणवीर कपूर और आलिया भट नजर आये थे। जिसमे इन्हें रणवीर की माँ के किरदार में देखा गया था। इस किरदार को इन्होने काफी ख़ूबसूरती से निभाया था| पर अगर बात करें रियल लाइफ की तो अमृता लुक्स के मामले में काफी खूबसूरत दिखती हैं और रियल लाइफ लुक्स से इनके रील लाइफ लुक्स को मिलाना काफी मुश्किल है

मेहर विज

बजरंगी भाईजान में सलमान खान के साथ नजर आई एक्ट्रेस महर विज को फिल्म के लीड रोल मुन्नी की माँ के किरदार में देखा गया था| हालंकि इस फिल्म में महर विज नें माँ का किरदार निभाया था पर असल जिंदगी की कहें तो एक्ट्रेस बेहद ही यंग और स्टाइलिश दिखती हैं| पर इन्होने फिल्म के लिए अपने लुक को इतनी ख़ूबसूरती से बदला था के दर्शकों के लिए इनकी उम्र का अंदाज़ा लगाना ही मुश्किल हो गया था| बता दें के महज़ विज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी आज काफी पोपुलर है।

अर्चना जोइस

इस लिस्ट में सबसे आखिरी में आती है साउथ फिल्म इंडस्ट्री की बेहद मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री अर्चना जोइस का। जिन्हें साल 2018 की सुपरहिट फिल्म KGF में देखा गया था। इस फिल्म में इन्होने अभिनेता यश की माँ के किरदार निभाया था और इस किरदार को इन्होने इतनी ख़ूबसूरती से निभाया था लोगो और फिल्म प्रसंशको ने इनके इस किरदार की बहुत तारीफ की थी। जानकारी के लिए बता दें के असल में अर्चना की उम्र काफी कम है और दिखने में ये बेहद ही स्टाइलिश और खूबसूरत भी है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Categories

Recent Posts