Connect with us

अन्य

श्रीसंत बोले मेरा असली लक्ष्य 2023 भारत के लिए विश्व कप जीतना

नमस्कार दोस्तों, भारतीय तेज गेंदबाज एस श्रीसंत जिन्हे मैच फिक्सिंग के मामले में सजा मिली थी. परन्तु अब वह अपनी सजा खत्म कर चुके है और वह 2023 वनडे विश्व कप में भारत के लिए खेलना चाहते हैं. श्रीसंत अब 37 साल के हो चुके है. उन्होंने यह कहा कि, “बतौर तेज गेंदबाज, (अगर मैं इस उम्र में खेलता हूं तो) मैं इतिहास रचूंगा, मेरा असल लक्ष्य 2023 विश्व कप टीम में खेलना और विश्व कप जीतना है”.

आपको बता दें, आगामी सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टूर्नामेंट में एस श्रीसंत केरल के लिए खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान श्रीसंत ने यह कहा कि, “हमारा पहला मैच वानखेड़े स्टेडियम में होगा, जहां मैंने भारत के लिए आखिरी मैच खेला था, इसलिए मेरा जीवन चक्र पूरा हो रहा है.”

उन्होंने अपने बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि, “केरल ने ये टूर्नामेंट कभी भी नहीं जीता है परन्तु हमारे पास एक अच्छी टीम है. मैं इसका हिस्सा बनने और कोच टीनू योहानन के मार्गदर्शन में खेलने के लिए उत्साहित हूं. दोनों, टीनू और संजू सैमसन ने कहा कि वो मुझे कमबैक में ट्रॉफी तोहफा देना चाहते हैं”.

बता दें, श्रीसंत ने आगे यह भी कहा कि, “परन्तु मैं केवल मुश्ताक अली नहीं बल्कि इरानी और रणजी ट्रॉफी भी जीतना चाहता हूं. अगर मैं अच्छा प्रदर्शन करता हूं, मुझे और मौका मिलेंगे मुझे आईपीएल के प्रस्ताव आ रहे हैं और मुझे ये निश्चित करना होगा कि मैं फिट हूं और अच्छी गेंदबाजी कर रहा हूं.” श्रीसंत अब 37 साल के हो चुके है. उन्होंने यह कहा कि, “बतौर तेज गेंदबाज, (अगर मैं इस उम्र में खेलता हूं तो) मैं इतिहास रचूंगा, मेरा असल लक्ष्य 2023 विश्व कप टीम में खेलना और विश्व कप जीतना है”.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Categories

Recent Posts