Connect with us

अन्य

Jio के 399 रुपये में 75GB डेटा कॉलिंग के साथ Netflix, Amazon Prime पर मुफ्त सबक्रिप्शन

नमस्कार दोस्तों, Reliance Jio ने इस साल अपने कस्टमर के लिए एक बेहद ही खास तोहफा ले कर आया है. jio ने अपने पोस्टपेड ग्राहकों को खुश करने के इरादे से Jio Postpaid Plus सर्विस लॉन्च कर दी है. जियो के इस सर्विस के अंतर्गत 5 नए प्लान पेश किए है. जिनकी कीमत 399 रुपये, 599 रुपये, 799 रुपये, 999 रुपये, 1,499 रुपये है. इसमें खास बात यह है कि इन सभी प्लान में OTT प्लैटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलेगा. यदि बात करें 399 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान की तो यह कंपनी द्वारा दिया गया सबसे अफॉर्डेबल प्लान है. तो चलाये जानते हैं इस किफायती प्लान में जियो ग्राहकों को क्या फायदे दिए जायेंगे.

आपको बता दें, जियो के 399 रुपये वाले इस पोस्टपेड प्लस प्लान के बिल साइकल यानी यह 28 दिनों की वैलिडिटी रखता है. इस प्लान में जियो ग्राहकों को 75GB डेटा मिलता है. इस डेटा के खत्म होने के बाद 10 रुपये प्रति जीबी के हिसाब से पैसा लिया जाता है. इस प्लान की सब से खास बात यह है कि इस प्लान में ग्राहकों को कंपनी द्वारा 200GB तक डेटा रोलओवर की सुविधा दी जाएगी. यानी एक महीने का बचा हुआ डेटा आपके दूसरे महीने की डेटा लिमिट में ऐड कर दिया जायेगा.

यदि बात करें कॉलिंग की तो जियो और दूसरे टेलिकॉम नेटवर्क पर बात करने से अनलिमिटेड मिनट्स मिलते हैं. इतना ही नहीं इसके साथ साथ ग्राहक अनलिमिटेड एसएमएस का भी फायदा ले सकते हैं. जियो ऐप्स की काफी सुविधा भी ग्राहकों को मुफ्त मिलेगी. इतना ही नहीं जियो के इस सबसे सस्ते पोस्टपेड प्लस में ग्रहकों को नेटफ्लिक्स, ऐमजॉन प्राइम और डिज्नी+हॉटस्टार VIP का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त में मिला जयेगा.

आपको बता दें, जियो पोस्टपेड प्लस लॉन्च होने से पहले जियो ग्राहकों को ऑफर किया जाने वाला 199 रुपये का रेगुलर प्लान भी ग्राहक चाहे तो ले सकते हैं. इस पैक के अंतर्गत कस्टमर को 25GB तक का डेटा मिलता है. यदि डेटा लिमिट खत्म हो जाता है तो उसके बाद भी 20 रुपये प्रति जीबी के अनुस्वार पैसे देने होते हैं. इस प्लान में आप हर दिन 100 एसएमएस की सुविधा भी ले सकते हैं. इस प्लान के अंतर्गत जियो ऐप्स के अलावा किसी और OTT प्लैटफॉर्म का मुफ्त सब्सक्रिप्शन इसमें ऑफर नहीं किया जाता है. इस प्लान के अंतगर्त हर नेटवर्क पर वॉइस कॉलिंग पूरी तरह से मुफ्त दिया गया है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Categories

Recent Posts