Connect with us

अन्य

अरबो की संपत्ति और आलीशान घर में रह रहें है सौरव गांगुली

Sourav Ganguly Networth Income Salary House: नमस्कार दोस्तों, हम आपका हार्दिक अभिनन्दन करते है अपने इस पसत में. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली अपने शानदार खेल के वजह से आज भी हज़ार लोगों के दिल पर काबू किये हुए है. सौरव ने अपने खेल से ना जाने कितनी बार करोड़ों भारतीयों का सिर गर्व से ऊंचा करवाया है. अभी थोड़े समय पहले सौरव गांगुली बीसीसीआई के प्रेसीडेंट बन भारतीय क्रिकेट को नई ऊंचाइयों पर ले जाने का काम कर रहे हैं. इसके साथ यह भी जान ले कि प्रेसीडेंट पोस्ट का काम संभालने हेतु सौरव गांगुली बीसीसीआई से कोई सैलरी नहीं मिलती हैं. इसके बाद भी सौरव गांगुली सालाना करोड़ों रुपये की कमाई करते है.

आपकी जानकारी हेतु बता दें, caknowledge.com के खबड़ो के मुताबिक सौरव गांगुली की कुल संपत्ति तकरीबन 416 करोड़ रूपए की है. इसमें सम्पत्ति के अंतर्गत सौरव गांगुली की चल और अचल दोनों संपत्ति शामिल है.

यह भी जान लें कि कोलकाता शहर में ही सौरव गांगुली का एक आलीशान महलनुमा बंगला स्तिथ है. सौरव गांगुली का यह बंगला जितना अंदर से भव्य है इतना ही यह बहार से भी भव्य है. सौरव गांगुली सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ अपने घर के अंदर की तस्वीर शेयर की है.

आपको बता दें, दुनिया के जाने माने शू कंपनी प्यूमा के साथ भी सौरव गांगुली अभी काम कर रहें है. इसके लिए सौरव को सालाना 1.35 करोड़ रुपए दिए जाते है.इसके साथ ही यह भी जान ले कि सौरव बतौर डीटीडीसी एक्सप्रेस लिमिटेड के ब्रांड एंबेसडर है, जिसके लिए वह 1 करोड़ रुपए से भी ज्यादा सालाना चार्ज करते हैं. इतना ही नहीं, इसके अलावा सौरव गांगुली JSW Cement, अजंता शूज, My11 Circle, टाटा टेट्ले, एसिलर लेंस औऱ सेनको गोल्ड को भी एंडोर्स करते है. जिसके लिए वह इन सभी कंपनी से एक मोटी रकम चार्ज करते थे. इसके साथ ही सौरव गांगुली गौतम अडानी ग्रुप के फॉर्च्यून ऑयल को भी एंडोर्स करते हैं. इन सभी को एक साथ मिलाकर वह हर साल केवल एंडोर्समेंट से ही करोड़ों की कमाई कर लेते हैं. (All Photos: Social Media)

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Categories

Recent Posts